सट्टी थाना के शाहजहांपुर कस्बा में बड़ौदा ग्रामीण बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र संचालक और बैंक कैशियर की मिली भगत से महिला के खाते से 10000 रुपये गमन।

0
1

कानपुर देहात  ।  सटटी थाना के शाहजहांपुर कस्बा स्थित बड़ौदा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र संचालक पर एक महिला ने बैंक कैशियर की मिली भगत खाते से दस हजार के हेर फेर करने का लगाया आरोप।

पुलिस पर भी सवालिया निशान हिरासत में लिए गए ग्राहक सेवा केंद्र संचालक को रात के अंधेरे में छोड़ा, गया पुलिस के द्वारा, इस प्रकार की किया विधि है कानपुर देहात पुलिस की,

मामला सटटी थाना क्षेत्र के कस्बा शाहजहांपुर का है जहां कस्बा निवासी शिवकली ने बताया कि उसके पति रज्जन बाबू की बर्षो पहले मौत हो चुकी थी,

उसका पुत्र दिलीप सेना मे तैनात हैं। शाहजहांपुर स्थित बड़ौदा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक में उसका बचत खाता है। 6 अक्टूबर को वह बैक मे पैसा निकालने आई थी।

इस दौरान कस्बा निवासी सुरेंद्र कटियार से उसने 25 हजार का बिड्राल भरवाकर कैश काउंटर पर दिया। तो पहले से बैंक में मौजूद ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक विशाल ने उनका विदराल ले लिया।

और दस हजार रुपये दिये बाकी पंद्रह हजार काउंटर से लेने को कहा बाद में कैशियर अरविंद ने पन्द्रह हजार की नगदी उसे दी,

7 अक्टूबर को वह दोबारा 25 हजार की धनराशि निकालने गई। इस दौरान पास बुक प्रिंट कराने पर वह दस हजार की हेराफेरी की जानकारी हुई कयोकि महिला के खाते से 25 नहीं 35 हजार रुपये निकले थे इस निकासी धनराशि का तब पता चल पाया।

महिला का आरोप है कि मंगलवार को उसने बैक के शाखा प्रबंधक तुईन हाजरा से बात की और अपनी आपबीती बताई।

फिर बाद में ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक विशाल से कही तो विशाल ने अशब्द कहकर बैंक से भगा दिया। ये है इनका जवाब अपने पद और कार्य का द्रुपप्रयोग कर रहे है।

पीड़ित महिला ने थाना पुलिस से गुहार लगाई। इस मामले में लगातार पीड़िता पर दबाव बनाया जा रहा है कोई नही सुनवाई।

संदिग्ध घेरे में सटटी पुलिस भी नजर आ रही है ग्राहक सेवा केंद्र सचालक विशाल को हिरासत में लेकर रात के अंधेरे में छोड़ दिया गया । ये है पुलिस के कारनामे जो पीड़ित ने बताया
इससे साफ पुलिस की कार्यशैली नजर आ रही है।

कानपुर देहात  :-शिव शंकर विमल किशोर की जबरदस्त रिपोट www.sk7news.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here